• July 17, 2023
  • Pretty
  • 0

सीमा हेदर की मांग है तलाक / sima hedar ki mang hai talak, इस विषय में मीडिया के जरिये अपने पति गुलाम हैदर से ऑनलाइन वार्तालाप किया। इसमें गुलाम हैदर ने सीमा हैदर के तलाक के दावे को नकार दिया और कहा कि वह अभी भी उसकी पत्नी है। इस पर सीमा ने कहा कि तुमने नहीं दिया तो मैं तुमको तलाक देती हूं।

  • सीमा एक पाकिस्तानी नागरिक है और उसके आने में बहुत सारे पेंच हैं. ऐसे में उससे पूछताछ लाजिमी है, इसलिए सुरक्षा एजेंसी उससे पूछताछ करेंगी
  • UP ATS interrogated Seema Haider: देश में इस समय पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है. इसी बीच सीमा हैदर पर पाकिस्तानी जासूस होने का भी आरोप लग रहा है. वहीं अब यूपी एटीएस की टीम ने पाकिस्तानी निवासी सीमा हैदर को हिरासत में ले लिया और गुप्त स्थान पर सीमा हैदर से एटीएस ने पूछताछ शुरू कर दी है. सीमा हैदर शुरू से ही एटीएस के राडार पर थी, वह नेपाल के रास्ते अपने प्रेमी सचिन से मिलने भारत आई. अब एटीएस की टीम व्हाट्सएप चैट और तमाम सबूतों के आधार पर आगे की पूछताछ करेगी.
सीमा हेदर की मांग है तलाक / sima hedar ki mang hai talak.
सीमा हेदर की मांग है तलाक / sima hedar ki mang hai talak 1

सीमा के दो पहलु मने जाते इस स्थिथि में !

प्रेम कहानी से लेकर भारत में आने तक के सभी पहलुओं पर पूछताछ हो रही है. यूपी पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने कहा कि सीमा एक पाकिस्तानी नागरिक है और उसके आने में बहुत सारे पेंच हैं. ऐसे में उससे पूछताछ लाजिमी है, इसलिए देश की सुरक्षा में लगी ऐसी सभी एजेंसी उससे पूछताछ करेंगी.सीमा हेदर की मांग है तलाक / sima hedar ki mang hai talak

क्या सीमा की जान है खतरे में ???

सीमा हैदर के जहां एक तरफ पाकिस्तान में उसकी जान खतरे में हैं. दूसरी तरफ भारत में भी उसके सिर पर खतरा मंडरा रहा है. यहां भी सीमा की जान खतरे में है. सचिन से शादी करने और धर्म बदलने की वजह से सीमा पर जानलेवा हमला हो सकता है. इस बात का अंदेशा यूपी पुलिस को भी है. इसी वजह से पुलिस उसकी सुरक्षा बढ़ाने पर गौर कर रही है.सीमा हेदर की मांग है तलाक / sima hedar ki mang hai talak.

सीमा के बारे में जानने के लिए देखिये ये विडियो.

सीमा ने की अपने पति से तलाक की बात:

इसमें गुलाम हैदर ने सीमा हैदर के तलाक के दावे को नकार दिया और कहा कि वह अभी भी उसकी पत्नी है। इस पर सीमा ने कहा कि तुमने नहीं दिया तो मैं तुमको तलाक देती हूं इस तरह सीमा हेदर की मांग है तलाक / hedar ki mang hai talak की मांग करती है.

सीमा का कहना उनका निकाह जबरन हुआ था:

सीमा हैदर दावा कर रही है कि गुलाम हैदर से उसके घरवालों ने जबरन निकाह कराया था। वह किसी अन्य युवक से प्रेम करती थी। इसकी जानकारी होने पर जबरन निकाह कराया गया। लेकिन पाकिस्तान में जब उसने कोर्ट मैरिज की, तो उसके हलफनामे में लिखा है कि उसके घरवाले किसी युवक से जबरन निकाह कराना चाहते थे। इसलिए उसने माता-पिता का घर छोड़ दिया और गुलाम हैदर से निकाह कर लिया। सीमा हेदर की मांग है तलाक / sima hedar ki mang hai talak.

सीमा के बारे में जानने के लिए देखिये ये विडियो.
pakistani seema haidar charcha me.
सीमा हेदर की मांग है तलाक / sima hedar ki mang hai talak 2

निचे दिए हुए टॉपिक आपके लिए है, लिंक पर क्लिक करे ओर ज्यादा जाने इनके बारे में –

पाकिस्तानी सीमा हैदर चर्चे में / Pakistani sima hedar charche me

Mukhyamantri Seekho Kamao Yojana 2023 | मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना 2023

लाडली बहना योजना का 25 जुलाई से पुनः आवेदन फार्म भरे जाएंगे.

बागेश्वर धाम की आगामी कथाएं / Bagheshar dham ki agami kathaye.

Leave a Reply