• July 4, 2023
  • Pretty
  • 0

Bollywood actor Shahrukh Khan ka accident hua

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का एक्सीडेंट हुआ
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का एक्सीडेंट हुआ 1

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का एक्सीडेंट हुआ:-

फैंस के दिल की जान और बॉलीवुड के किंग खान से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान का यूएस के लॉस एंजिलिस में एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद एक्टर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. शाहरुख का एक्सीडेंट कब और कैसे हुआ आइए जानते है !

कैसे हुआ शाहरुख का एक्सीडेंट?इंडिया टुडे को सूत्रों ने बताया है कि शाहरुख लॉस एंजिलिस में अपने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे थे, लेकिन तभी उनकी नाक पर चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. हालांकि चोट ज्यादा गहरी नहीं है.

लेकिन शाहरुख या उनकी टीम की तरफ से एक्टर के एक्सीडेंट को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है.गने की वजह से शाहरुख की नाक से खून बहने लगा था. लेकिन अच्छी बात ये है कि चोट ज्यादा गहरी नहीं थी. एक्टर अब अपने घर मन्नत लौट आए हैं और रिकवर कर रहे हैं.ये भी बताया जा रहा है कि शाहरुख को चेक करने के बाद डॉक्टर्स ने उनकी टीम को बता दिया था कि घबराने की कोई बात नहीं है. एक्सीडेंट के बाद किंग खान को उनकी नाक पर बैंडेज के साथ स्पॉट किया गया.शाहरुख के एक्सीडेंट की खबर सामने आते ही एक्टर के तमाम फैंस परेशान हो गए हैं और उनके जल्दी सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे हैं.

चोटिल होने के बाद अस्पताल में भर्तीबॉलीवुड किंग शाह रुख खान अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक सड़क दुर्घटना सुपरस्टार शाह रुख खान को चोट आईं जिसके बाद अभिनेता की एक छोटी सी सर्जरी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाह रुख खान एक फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका में हैं जहां सड़क दुर्घटना में उनकी नाक में चोट लगी।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का एक्सीडेंट हुआ वो भी विदेश में.

Table of Contents

Leave a Reply